Tuesday, June 20, 2017

जानिए पूरी कहानी : मैं डांसर सपना कैसे बनी लाखों दिलो की धडकन (सपना की जुबानी)






जानिए पूरी कहानी : मैं डांसर सपना कैसे बनी लाखों दिलो की धडकन (सपना की जुबानी)













hi दोस्तों वैसे तो आप मुझे जानते ही होंगे… आजकल कौन ऐसा यूवा होगा जो मेरा और मेरे डांस का दीवाना नही है या मेरा फेन नही है … अगर नही सुना है तो गूगल में भी सर्च कर सकते हो .. sapna choudhary के नाम से सर्च क्र लो मुझे ही पाओगे. …

लेकिन मेरे  संघर्ष के पीछे एक लम्बी कहानी है। महज 12 साल की आयु में मेरे सिर से पिता का साया उठ गया और परिवार के पालन पोषण की जिम्मेदारी मुझ पर आन पड़ी। हरियाणा के रोहतक जिले में जन्मी मई यानी सपना मुझे  गाने का शौक था तो मैं गाने लगी फिर मुझे एक दिन स्टेज पर गाने का मौका मिला तो मेरा  पहला गाना हरियाणवी गाना ‘सॉलिड बॉडी रै’ जबरजस्त हिट हुआ। 

इस गाने ने मुझे कुछ ही दिनों में हरियाणा समेत अन्य राज्यों में भी फेमस बना दिया। सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। साल 2002 में उनके पिता की मौत हो गई थी। पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।


Sapna Chaudhary Personal Life Information 
Name – Sapna Choudhary
Age – 26 years
Born Place – Rohtak Haryana
Height – 5’7’’
Weight – 50 Kg
Eye Color – Light Brown
Hair color – Natural Black
Sapna Choudhary Boyfriend Name – A. Hooda [ According a Bio Website – But Its Not True ]
Marriage Status – Unmarried
Occupation – Dancer





मंत्री को करा दिया चुप 
हरियाणा के लोग सपना को कितना पसंद करते हैं। इस बात का इंदाजा इसी से लगाया जा सकता जब पानीपत में एक सरकारी कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री के कार्यक्रम में मंत्री जी बोलना शुरू किया तो महज दो मिनट में ही लोगों ने मंत्री जी को चुप करा दिया और सपना को सुनने की मांग करने लगे। इसके तुरंत बाद आयोजको को सपना का प्रोग्राम शुरू करना पड़ा। एक ऐसा ही नजारा बहादुरगढ़ में भी देखने को मिला जब एक कार्यक्रम में सपना को देखने लोग आसपास के घरों की छतों पर चढ़ गए थे

Songs Performed By Sapna Choudhary Stage Dancer Mp3 Mp4 Full Hd Video 2017

  • English Medium Padhi huyi
  • Chandigarh Jawan Lagi Badli Badli Lage
  • Bouncer bana Le
  • Thadha Bhartaar mil gaya
  • Tu cheej Lajbaad Tera koi Na Jawab
  • Kachchi Umar
  • Muchha Te Dargi
  • Solid Body,
  • Laad piya Ke – Teri Jhol Piya Na Sah Paungi by Mor Music
  • Sweety By Sapna and Raju Punjabi
  • Solid Bhola Bhagti Shiv Bhajan,
  • Bahu Jamindar Ki Stage Dance
  • Na Olha Na Dhata,
  • Hawa kasooti Hori teri sari Gaal me
  • Kahrbuja se teri Jawani Stage Dance
  • Rola Patli Kamar Ka,
  • Olha Mein Patola
सोशल मीडिया पर भी हिट हैं सपना











सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी बहुत लोकप्रिय है। फेसबुक से लेकर यूट्यूब चैनल पर उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं। लोग उनके एक झलक के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। सपना नाम एक ब्रैंड बन गया है



sapna dancer ki death kab hui



 सबसे पहले हम बता दें की सपना के मरने की लोगों ने झूठी ख़बरें उढ़ा दी , लकिन वो बिलकुल सही है और अपने काम को फोकस कर रही है !  ये सपना चौधरी के जीवन में बहुत सारी कठिनाई आई , उनको जहर भी खाना पड़ा लेकिन चाहने वालों की दुआवो से वो बच  निकली और अब दुबारा अपने काम को फोकस कर रही है !

SHARE THIS

Author:

Etiam at libero iaculis, mollis justo non, blandit augue. Vestibulum sit amet sodales est, a lacinia ex. Suspendisse vel enim sagittis, volutpat sem eget, condimentum sem.

0 comments: