Monday, June 5, 2017

पति को जहर दिया, जेवरात समेटे आैर 9 महीने का बच्चा छोड़कर भाग गई पत्नी

पति को जहर दिया, जेवरात समेटे आैर 9 महीने का बच्चा छोड़कर भाग गई पत्नी



ग्वालियर.एमपी के ग्वालियर में एक साल पहले लव मैरिज करने वाली महिला अपने पति को जहर देकर सोने के जेवरात लेेकर भाग गई। वह 9 महीने का दुधमुंहा बच्चा भी छोड़ गई। दो दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद सोमवार को पीढ़ित ग्वालियर पुलिस थाने पहुंचे और पूरी घटना पुलिस को बताई। खाने में जहर दिया गया -घासमंडी में रहने वाले जितेंद्र ने थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय को बताया कि मैं बेकरी के काम से रात को घर पहुंचा और करीब 12 बजे पत्नी ज्योति ने मुझे खाना दिया। -खाना खाने के बाद मैं बेहोशी की हालत में चला गया, उसके बाद मुझे हॉस्पिटल में होश आया। -मेरी मां ने मुझे बताया कि मैं बेहोशी में था और मेरा 9 महीने का बच्चा रो रहा था उसकी आवाज सुनकर रात को मां कमरे में आई थी लेकिन मेरी पत्नी वहां नहीं थी। -जितेंद्र ने बताया कि मैं उस रात से सोमवार सुबह तक जेएएच में भर्ती रहा। मुझे बताया गया कि खाने में मुझे जहर दिया गया। -तबीयत सही होने के बाद आज शिकायत करने थाने आया हूं। जितेंद्र के मुताबिक, ज्योति घर से एक लाख से अधिक के जेवरात चोरी कर ले गई है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर तय होगी कार्रवाई -पुलिस ने जितेंद्र से शिकायती आवेदन ले लिया है और उसकी जांच भी शुरू कर दी है। लेकिन केस दर्ज होने के अलावा दूसरी कार्रवाई तभी होगी, जब जितेंद्र की मेडिकल रिपोर्ट थाने में आ जाएगी। -टीआई ग्वालियर थाना एमएम मालवीय का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट से ही पुलिस को पता चल सकेगा कि जितेंद्र को वाकई कुछ जहरीला पदार्थ खिलाया गया था या नहीं।




SHARE THIS

Author:

Etiam at libero iaculis, mollis justo non, blandit augue. Vestibulum sit amet sodales est, a lacinia ex. Suspendisse vel enim sagittis, volutpat sem eget, condimentum sem.

0 comments: